1 सप्ताह के अंदर पाएं काले दाग धब्बे और पिंपल्स से छुटकारा जानिए

वर्तमान समय में हर कोई अपनी खूबसूरती के लिए तो बहुत ज्यादा चिंतित हैं और अपने जैसी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए और कई प्रकार के उपाय करता है। गलत उपाय के कारण उनकी ख़ूबसूरती पहले से भी ज्यादा बदसूरती में बदल जाती है। आज मैं आपको एक ऐसी प्राकृतिक चीज बताऊंगा जिसे आप लगाते हुए 1 सप्ताह के अंदर सारे दाग धब्बे और पिंपल्स गायब हो जाएंगे।
Google.com

एलोवेरा का नाम तो आप सभी नहीं सुना होगा लेकिन किसी ने आज तक उस का सही ढंग से इस्तेमाल नहीं किया। आज मैं आपको बताऊंगा कि आप एलोवेरा का इस्तेमाल करके अपनी खूबसूरती को वापस हासिल कर सकते हैं। एलोवेरा आमतौर पर हमें हर जगह पर नहीं मिलता है लेकिन आप के वजह से प्राप्त कर सकते हैं। एलोवेरा का इस्तेमाल बहुत ही आसान है लेकिन इसे सावधानीपूर्वक करें ।
Google.com

सबसे पहले आप एलोवेरा को लीजिए उसके ऊपर के कवर को चाकू की सहायता से हटा दीजिए उसके बाद आपको एक तरल पदार्थ मिलेगा जो कि एलोवेरा का रस होता है। आपको एलोवेरा के रस को किसी बर्तन में कटा कर लेना है या फिर आप सीधे ही उस रस को अपनी उंगलियां द्वारा अपने चेहरे पर लगा सकते हैं। एलोवेरा के रस को कम से कम 10 से 15 मिनट तक अपने चेहरे पर मालिश करें उसके बाद उसका लेप करके छोड़ दे। सुबह को अगर आप एलोवेरा के रस को अपने चेहरे पर लगाते हैं तो स्नान करने से आधा घंटा पहले लगाएं।
Google.com

मेरी आपको सलाह है कि आप एलोवेरा के रस का उपयोग रात को सोते समय ही करें क्योंकि पूरी रात एलोवेरा का रस हमारे चेहरे पर रहने से हमारी त्वचा और ज्यादा कोमल होती है। सुबह उठकर अपने चेहरे को गुनगुने ठंडे पानी से धो लें। ऐसा आप रोजाना 1 सप्ताह तक करें प्रशांत आपको रिजल्ट बहुत ही अच्छा मिलेगा।

Comments

Popular posts from this blog

LeadArk Review Hindi 2020- Earn Daily 3000 Rs From Home

What is tally

मन और बुद्धि के बीच क्या अंतर है?